PATRIKA : LEADING HINDI NEWS PORTAL - MUMBAI - JAN MON 20 2020 #BHARATPAGES BHARATPAGES.IN

Patrika : Leading Hindi News Portal - Mumbai

http://api.patrika.com/rss/mumbai-news 👁 233071

Hacked Trailer: सिरफिरे आशिक के चंगुल में फंसी हिना खान, Video ने किया फैंस को हैरान


रियलिटी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मशहूर हुई एक्ट्रेस हिना खान अब बड़े पर्दे पर अपना टेलेंट दिखाने जा रही है। हिना की आने वाली फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर जारी किया गया। इसमें दर्शकों को एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिलेगा। इसमें उन्होंने बताया कि इंटरनेट की वजह से लोगों की जिंदगी भी बरबाद हो सकती है।
दर्शकों को फिल्म का नया कॉन्सेप्ट भी काफी पसंद आया है।

hina khan

'हैक्ड' में हिना के साथ रोहन शाह मुख्य किरदार में है। इस ट्रेलर में दिखाया कि एक 19 साल का लड़का हिना को पाने के लिए पागल हो जाता है। एक्ट्रेस के राजी न होने पर वह उनकी जिंदगी को अपनी मुट्ठी में करने की कोशिश करता है। ऐसे में ट्रेलर को देखकर लगता है कि हिना खान एक हैकर का दिल तोड़कर बुरी तरह फंस चुकी हैं।

फिल्म की कहानी एक हैकर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में वह हिना का पूरा डेटा हैक कर लेता है और फिर उन्हें ब्लैकमेल करता है। फिल्म में सस्पेंस के साथ ड्रामा का तड़का है। ट्रेलर के अंत में हिना खान इंटरनेट के जाल के बारे में भी बताती हैं। इस में हिना ने जबरदस्त बोल्ड सीन्स भी दी है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और फैन्स हिना की एक्टिंग की खूब सराहना कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 17 फरवरी को रिलीज हो रही है।

hina khan

Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/hina-khan-movie-hacked-trailer-release-suspense-and-drama-in-movie-5670199/

देश के इतिहास पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, लोग देने लगे गालियां, एक ने कहा- कोई इतना मूर्ख कैसे...


अभिनेता अजय देवगन ( ajay devgan ) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ( tanhaji : the unsung warrior ) इस साल की पहली सुपरहिट फिल्मों में से एक बन चुकी है। मूवी में एक्टर सैफ अली खान ( saif ali khan ) और काजोल ( kajol ) ने भी लीड किरदार अदा किया। लेकिन रविवार को एक इंटरव्यू में सैफ ने फिल्म को लेकर कई ऐसी कही जो उन्हीं पर भारी पड़ गई हैं।

 

देश के इतिहास पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, लोगों देने लगे गालियां, एक ने कहा- कोई इतना मूर्ख कैसे...

एक्टर का मानना है कि तानाजी में जो दिखाया गया है, वह इतिहास का हिस्सा नहीं है। उन्होंने ऐतिहासित तथ्यों से छेड़छाड़ को गलत बताते हुए कहा इस फिल्म में मेरा रोल दिलचस्प था और कुछ वजहों से मैं स्टैंड नहीं ले पाया, हो सकता है कि अगली बार करूं।

देश के इतिहास पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, लोगों देने लगे गालियां, एक ने कहा- कोई इतना मूर्ख कैसे... देश के इतिहास पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे सैफ अली खान, लोगों देने लगे गालियां, एक ने कहा- कोई इतना मूर्ख कैसे...

सैफ ने यह भी कहा कि हम सेक्युलरिज्म से दूर जा रहे हैं। उनका मानना है कि देश के लोग इसके लिए स्टैंड नहीं ले रहे। अगर लोग किसी चीज का विरोध करेंगे तो उन्हें पीटा जा रहा है, वहीं अगर कोई एक्टर स्टैंड लेता है तो उसकी फिल्म पर इसका असर पड़ता है। यही कारण है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग पॉलिटिकल कॉमेंट करने से बचने लगे हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/saif-ali-khan-troll-there-was-no-concept-of-india-till-britishers-came-5669986/

पहले थे बैकग्राउंड डांसर, एकता कपूर ने ऐसे बदली किस्मत, आज बॉलीवुड का सुपरस्टार


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मंगलवार को अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं। सुशांत को जन्म 21 जनवरी 1986 में बिहार के पटना में हुआ। वे इंजीन‍ियर‍िंग के स्टूडेंट रह चुके हैं। उनका डांस और एक्ट‍िंग की ओर रुझान उन्हें फ‍िल्म इंडस्ट्री की ओर ले गया। शुरुआत में सुशांत ने शामक डावर के डांस ग्रुप को ज्वाइन किया। उन्होंने बॉलीवुड के बहुत से इवेंट्स और अवॉर्ड सेरेमनीज में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया। उन्होनें बैरी जॉन का ड्रामा क्लास ज्वॉइन किया और यही से उन्हें ऐक्टिंग की लत लगी। वे वर्ष 2005 में 51 फिल्मफेयर अवॉर्ड सेरेमनी के डांस ट्रूप में थे।

sushant singh rajput

टीवी की कॅरियर की शुरूआत
सुशांत सिंह राजपूत ने बतौर एक्टर अपना कॅरियर टेलीविजन की दुनिया से शुरू किया। उनका बालाजी टेलेफिल्म्स का 'किस देश में है मेरा दिल' पहला सीरियल था। उन्हें एकता कपूर के शो सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से पहचान मिली। उन्होंने 'जरा नाच के दिखा' और 'झलक दिखला जा' जैसे डांस रिएलिटी शो में ह‍िस्सा ल‍िया। फिल्ममेकिंग कोर्स करने के लिए उन्होंने 2011 में टेलीविजन छोड़ दिया।

sushant singh rajput

'एमएस धोनी' से हुए मशहूर
टीवी शो के बाद सुशांत ने अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' में से इंडस्ट्री में डेब्यू किया। यह फिल्म हिट रही और सबसे उनके किरदार को खूब सराहा गया। उसके बाद सुशांत ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'ब्योमकेस बक्शी' सहित तरह-तरह के जोनर वाली फिल्में की, लेकिन एम एस धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी एन अनटोल्ड स्टोरी' उनके कॅरियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई।

sushant singh rajput

'चंदामामा दूर के' में आएंगे नजर
फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत के काम को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान थीं जिन्होंने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया है। बता दें कि सुशांत जल्द ही विज्ञान कथा पर आधारित फिल्म 'चंदामामा दूर के' में नजर आएंगे, जिसमें वह अंतरिक्ष यात्री के किरदार में हैं।

sushant singh rajput

Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/birthday-special-sushant-singh-rajput-know-his-life-and-film-career-5669911/

'तानाजी' जैसी फिल्म में फिर कभी काम नहीं करेंगे सैफ, कहा- कुछ वजहों से स्टैंड नहीं लिया पर फिल्म में सब गलत था...


अभिनेता अजय देवगन ( ajay devgan ) और सैफ अली खान ( saif ali khan ) स्टारर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ( tanhaji: the unsung warrior ) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। इसी बीच सैफ ने फिल्म में दिखाए गए कुछ तथ्यों को लेकर अपने विचार व्यक्त किए। उनके अनुसार फिल्म में जो इतिहास दिखाया गया वह गलत है।

 

'तानाजी' जैसी फिल्म में फिर कभी काम नहीं करेंगे सैफ, कहा-  कुछ वजहों से स्टैंड नहीं लिया पर फिल्म में सब गलत था...

इतिहास क्या है, मुझे बखूबी पता है

हालिया इंटरव्यू में सैफ ने अपने फिल्म के किरदार को लेकर बताया कि उदयभान राठौर का किरदार बहुत आकर्षक लगा था, इसलिए वो छोड़ नहीं पाए, लेकिन इसमें पॉलिटिकल नैरेटिव बदला गया है और वो खतरनाक है। सैफ ने आगे कहा, 'कुछ वजहों से मैं कोई स्टैंड नहीं ले पाया, शायद अगली बार ऐसा करूं। मैं इस किरदार को लेकर बहुत उत्साहित था क्योंकि मुझे बहुत ही आकर्षक लगा था। लेकिन यह कोई इतिहास नहीं है। इतिहास क्या है इसके बारे में मुझे बखूबी पता है।'

 

'तानाजी' जैसी फिल्म में फिर कभी काम नहीं करेंगे सैफ, कहा-  कुछ वजहों से स्टैंड नहीं लिया पर फिल्म में सब गलत था...

पॉलिटिकल नेरेटिव बदले गए

सैफ ने फिल्म में पॉलिटिकल नेरेटिव बदलने की बात कबूली। उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि इंडिया की अवधारणा अंग्रेजों ने दी और शायद इससे पहले नहीं थी। इस फिल्म में कोई ऐतिहासिक तथ्य नहीं है। हम इसे लेकर कोई तर्क नहीं दे सकते। लेकिन यह सच्चाई है।'

 

'तानाजी' जैसी फिल्म में फिर कभी काम नहीं करेंगे सैफ, कहा-  कुछ वजहों से स्टैंड नहीं लिया पर फिल्म में सब गलत था...

सेक्युलरिज्म से दूर जा रहे लोग

सैफ ने यह भी कहा कि देश के लोग सेक्युलरिज्म से दूर जा रहे हैं। देश के लोग इसके लिए स्टैंड नहीं ले रहे हैं। अगर लोग किसी चीज का विरोध कर रहे हैं तो उन्हें पीटा जा रहा है, वहीं अगर कोई एक्टर स्टैंड लेता है तो उसकी फिल्म पर इसका असर पड़ता है। यही वजह है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग पॉलिटिकल कमेंट करने से बचते हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/saif-ali-khan-talked-about-film-tanhaji-history-was-wrong-5669834/

अमिताभ की 'Jhund' का poster और आयुष्मान की 'shubh mangal zyada savdhaan' का Trailer जारी, दिखा अनोखा लुक


अमिताभ बच्चन ( amitabh bachchan ) की आगामी फिल्म ‘झुंड’ ( jhund ) और आयुष्मान खुराना ( ayushmann khurrana ) स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ( shubh mangal savdhaan ) का पोस्टर जारी हो चुका है। तो आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में।

 

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का स्पिन ऑफ है। फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार लीड किरदार में हैं। हितेश केवल्या ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। साझा किए पोस्टर में शादी का माहौल देखने को मिल रहा है, जिसमें अभिनेता जितेन्द्र शादी की शेरवानी में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनकी गोद में आयुष्मान रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिख रहे हैं। और सभी परिवार वाले उन्हें चौंक कर देख रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है।

अमिताभ की 'झुंड' और आयुष्मान की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का पोस्टर हुए जारी, दिखा अनोखा लुक

इसका निर्माण भूषण कुमार और आनंद एल. रॉय कर रहे हैं। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/amitabh-jhund-poster-ayushmann-khurrana-shubh-mangal-savdhaan-trailer-5669619/

दुनिया घूमने के लिए एयरहोस्टेस बनने जा रही थीं जरीन खान लेकिन ऐसे बन गई एक्ट्रेस


बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान एएक्सएन के यात्रा शो ‘जीप बॉलीवुड ट्रेल्स’ से टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं। शो में वे पूरे भारत में यात्रा करती नजर आएंगी और आईकॉनिक फिल्में जैसे ‘3 इडियट्स’ ‘जब वी मेट’, ‘धड़क’ की शूटिंग जहां हुई थी, उन स्थानों पर ले जाएंगी। शो को लेकर एक्ट्रेस ने पत्रिका एंटरटेनमेंट से खास बातचीत में अपने अनुभव साझा किए।

ट्रैवल कम टॉक शो
जरीन ने बताया, 'यह ट्रैवल कम टॉक शो है। इसमें हमने बॉलीवुड के 10 बड़े निर्देशकों के साथ बातचीत करेंगे। इनकी 10 बड़ी फिल्में जिन लोकेशन पर शूट हुई हैं, उनके बारे में बताएंगे। उन जगहों पर फिल्म शूट करने के अनुभवों के बारे में बात करेंगे। इस सीरीज को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं।'

दुनिया घूमने के लिए एयरहोस्टेस बनने जा रही थीं जरीन खान लेकिन ऐसे बन गई एक्ट्रेस

लेह लद्दाख सबसे ज्यादा खूबसूरत लगा
'वैसे तो सभी जगह का अपना एक अलग चार्म है लेकिन मुझे लेह लद्दाख सबसे ज्यादा खूबसूरत लगा। मैं पहली बार इस जगह पर गई थी। पहले कई बार वहां जाने की योजना बनाई लेकिन कभी जा नहीं पाई थी। शो की शूटिंग के दौरान जब गई तो वहां की खूबसूरती देखकर अभिभूत हो गई।' बता दें कि लेह लद्दाख में फिल्म 'थ्री इडियट्स' की शूटिंग हुई थी।

पहाड़ी इलाकों में भी खुद ड्राइव की गाड़ी
एक्ट्रेस ने खुद पूरे भारत में गाड़ी ड्राइव कर इन लोकेशन्स को एक्सप्लोर किया। इस बारे में उन्होंने कहा,मैंने ऐसी—ऐसी जगहों पर गाड़ी ड्राइव की, जो मैंने कभी सोचा भी नहीं था। पहाड़ी इलाके में कार चलाना काफी रिस्की होता है। शिमला, मनाली और लद्दाख जैसे इलाकों में बर्फ की वजह से कई बार गाड़ी फिसल जाती है। लद्दाख में एक लोकेशन पर पहुंचने के लिए हमें तीन—चार पहाड़ियों से गुजरना था और एक दिन पहले ही वहां बर्फबारी हुई थी। ऐसे में हमारे क्रू की एक गाड़ी बर्फ में फिसल रही थी।

दुनिया घूमने के लिए एयरहोस्टेस बनने जा रही थीं जरीन खान लेकिन ऐसे बन गई एक्ट्रेस

ट्रैवलिंग का शौक
'मुझे ट्रैवलिंग का बहुत शौक है। एक्ट्रेस बनने से पहले हमारे परिवार की फाइनेंशियल कंडिशन भी ज्यादा अच्छी नहीं थी। ऐसे में अपना शौक पूरा करने और परिवार के लिए मैं एयरहोस्टेस बनना चाहती थी। मैं दुनिया घूमना चाहती थी। दो इंटरव्यू भी पास कर लिए थे। तीसरे इंटरव्यू के दौरान मेरी मुलाकात सलमान खान से हुई। लाइफ में टर्निंग पॉइंट आया और एक्ट्रेस बन गई।

ट्रोलिंग को सीरीयस नहीं लेती
अक्सर एक्ट्रेसेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। इस बारे में जरीन ने कहा, 'मैं कभी इसे सीरीयस नहीं लेती। मुझे लगता है कि ये लोग ऐसे इंसान होते हैं, जिनको अपनी बात रखने का मौका नहीं मिलता इसलिए वो अपनी सारी भड़ास सोशल मीडिया पर निकालते हैं। अकाउंट पर ना तो उनका फोटो रहता है और ना ही उनका रियल नाम होता है तो उन पर गुस्से की जगह मुझे दया आती है।'

साउथ इंडस्ट्री का वर्किंग स्टाइल अलग
अलग—अलग इंडस्ट्री में काम करने के अनुभव पर एक्ट्रेस ने कहा,'हर इंडस्ट्री का काम करने का तरीका अलग होता है। तेलुगू में मैंने एक ही फिल्म की है लेकिन उनका वर्किंग स्टाइल बहुत अनुशासनात्मक है। वे सुनिश्चित करते हैं कि तय समय पर शूटिंग शुरू हो जाए। वहां के एक्टर्स भी वक्त के पाबंद हैं। वे कम समय में ज्यादा काम करते हैं।'


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/exclusive-interview-of-bollywood-actress-zarine-khan-5669348/

सुहाना खान ने जीभ निकालकर ली सेल्फी, अब लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट


बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। हाल ही में उनकी एक नई फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रही है। सुहाना खान की यह फोटो सबका खूब ध्यान खींच रही है।

suhana khan

इस फोटो में सुहाना खान मस्ती भरे अंदाज में अलग अलग चेहरे बना कर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। बता दें, सुहाना वापस न्यूयॉर्क चली गई हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना अपनी पढ़ाई न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पूरी कर रही हैं। सुहाना खान की इस फोटो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

सुहाना खान की इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। शाहरुख की बेटी इस फोटो में चीभ निकालकर सेल्फी ले रही हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर में उन्होंने सफेद कलर का टॉप पहना हुआ है। सुहाना अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

suhana khan

Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/suhana-khan-selfie-viral-on-social-media-5669121/

साइबर क्रिमिनल्स का शिकार हुई प्रिया प्रकाश वारियर, ऐसी फोटो हो रही वायरल, लोग कर रहे कमेंट


एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर के साल 2018 में एक आंख मारने वाले वीडियो ने पूरी दुनिया में काफी सुर्खियां बटोरी थी। प्रिया के आंख मारने वाले अंदाज बहुत पसंद किया गया था। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली प्रिया एक बार फिर चर्चा में है एक्ट्रेस की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस फोटो पर उनको ढरों कमेंट आ रहे है।

priya prakash varrier

दरअसल, प्रिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव हैकर्स की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के सेट से एक बहुत ही शानदार फोटो वायरल हो रही है। इन फोटो में वह ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है। 'लव हैकर्स' में प्रिया साथ सिद्धार्थ महाजन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को मयंक प्रकाश श्रीवास्तव डायरेक्ट कर रहे हें। बताया जा रहा है कि यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें साइबर क्राइम से जुड़ी लोगों की समस्या को विषय बनाया गया है।

इस मूवी में प्रिया प्रकाश एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो साइबर क्रिमिनल्स का शिकार बन जाती हैं। फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि कैसे यह लड़की इस जाल से बाहर निकलती है। फिल्म का दूसरा शेड्यूल मुंबई में शुरू हो चुका है।

priya prakash varrier

Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/priya-prakash-varrier-latest-photo-viral-social-media-5669053/

दिशा भी फेल हैं छोटी बहन की खूबसूरती के आगे, सेना में लेफ्टिनेंट हैं खुशबू, बॅाडी से इतनी फिट की देखकर दंग रह जाएंगे आप


बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ( disha patani ) सोशल मीडिया और यूथ के बीच खासा पॅापुलर हैं। उनके हॅाट लुक्स और फिट बॅाडी के आगे सभी एक्ट्रेसेस फेल हैं। लेकिन आज हम आपको उनकी बहन खुशबू ( khushboo patani ) से मिलवाएंगे। वह दिशा से कहीं गुना ज्यादा खूबसूरत और फिट हैं।

दिशा भी फेल हैं छोटी बहन की खूबसूरती के आगे, सेना में लेफ्टिनेंट हैं खुशबू, बॅाडी से इतनी फिट के देखकर दंग रह जाएंगे आप

खुशबू अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और फोटो शेयर करती रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर काफी फैन हैं। हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल हुआ।

 

दिशा भी फेल हैं छोटी बहन की खूबसूरती के आगे, सेना में लेफ्टिनेंट हैं खुशबू, बॅाडी से इतनी फिट के देखकर दंग रह जाएंगे आप

इस वीडियो को दिशा पाटनी ने भी शेयर किया था और टाइगर श्रॉफ ने भी उस पर कमेंट किया था। उनके सोशल मीडिया पर 80 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है और उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं।

 

दिशा भी फेल हैं छोटी बहन की खूबसूरती के आगे, सेना में लेफ्टिनेंट हैं खुशबू, बॅाडी से इतनी फिट के देखकर दंग रह जाएंगे आप

अगर दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'मलंग' ( malang ) में नजर आएंगी। इसमें वह एक्टर आदित्य राय कपूर ( aditya roy kapur ) के अपोजिट दिखाई देंगी। फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम किरदार में हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/disha-patani-sister-khushboo-patani-photos-and-videos-5669004/

अनन्या पांडे से कहीं ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं उनकी बहन अलाना, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग


'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे एक्टिंग केे साथ अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस को उनकी हॉट फोटोज काफी पसंद आती हैं। लेकिन अनन्या की कजिन सिस्टर अलाना पांडे हॉटनेस और बोल्डनेस में उनसे कहीं आगे हैं।

 

अनन्या पांडे से कहीं ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं उनकी बहन अलाना, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

अलाना की हॉट और बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। अलाना ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया लेकिन उन्हें पता है कि सोशल मीडिया पर लोगों का अटेंशन कैसे लिया जाए। उन्हें घूमने का शौक है और वे अलग-अलग देशों की यात्रा करती हैं।

 

अनन्या पांडे से कहीं ज्यादा हॉट और बोल्ड हैं उनकी बहन अलाना, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

अपने वेकेशन की तस्वीरों को अलाना सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी हॉट तस्वीरें काफी पसंद आती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अलाना के इंस्टाग्राम पर 400000 के करीब फॉलोअर्स हैं। वे अभी से इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार,वे जानी-मानी फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंग के बेटे युदी जयसिंह को डेट कर रही हैं। दोनों कई बार साथ में स्पॉट किए जाते हैं। बता दें कि अलाना फिटनेस एक्‍सपर्ट, हेल्‍थ कोच और ऑथर डीन पांडे और बिजनसमैन चिक्‍की पांडे की बेटी हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/ananya-panday-cousin-sister-alanna-panday-bold-pics-5668752/

एक दूसरे को देख आ जाते हैं आंसू, ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे संग काम करने को मजबूर हो चुके हैं ये सितारे


बॅालीवुड इंडस्ट्री में जितना रोमांस बड़े पर्दे पर देखने को मिलता है उससे कहीं ज्यादा रीयल लाइफ में सेलेब्रिटीज के बीच होता है। फिल्मों में शूटिंग के जरिए कई सितारे एक दूसरे के नजदीक आ जाते हैं, लेकिन जब उन्हीं स्टार्स का ब्रेकअप हो जाए, तो प्रोफेशनल लाइफ पर न चाहते हुए भी बहुत असर पड़ता है। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने रीयल लाइफ में ब्रेकअप करने के बाद भी साथ काम किया। आज हम आपको उन्हीं कुछ सितारों के बारे में बताएंगे। तो आइए देखते हैं इन स्टार एक्स कपल्स की लिस्ट।

एक दूसरे को देख आ जाते हैं आंसू, ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे संग काम करने को मजबूर हो चुके हैं ये सितारे

कार्तिक- सारा

हाल ही एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) का ट्रेलर लॉन्च हुआ। बीते दिनों स्टार्स के ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन इसके बावजूद दोनों स्टार्स ट्रेलर लॅान्च पर साथ पहुंचे और मिलकर फिल्म का प्रमोशन किया।

 

एक दूसरे को देख आ जाते हैं आंसू, ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे संग काम करने को मजबूर हो चुके हैं ये सितारे

दीपिका- रणबीर

दीपिका पादुकोण ( deepika padukone ) और रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) के प्यार भरे किस्से किसी से नहीं छिपे। सभी जानते हैं कि दीपिका रणबीर की वजह से डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को खत्म करने के बाद दोस्ती का हाथ थामा। इन दोनों ने ब्रेकअप के बाद इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में साथ काम किया। स्टार्स आज भी करीबी दोस्तों में से एक हैं।

 

एक दूसरे को देख आ जाते हैं आंसू, ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे संग काम करने को मजबूर हो चुके हैं ये सितारे

जॅान- बिपाशा ( john abrahm and bipasha basu )

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने पूरे नौ साल एक दूसरे को डेट किया। कई अवॉर्ड फंक्शन और पार्टीज में दोनों एक साथ ही स्पॉट किए जाते थे। लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों साल 2013 में आई फिल्म 'रेस 2' में साथ नजर आए। दोनों सेट पर हमेशा अलग समय पर आते थे और काम खत्म होते ही निकल जाते थे।

 

एक दूसरे को देख आ जाते हैं आंसू, ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे संग काम करने को मजबूर हो चुके हैं ये सितारे

कैटरीना- रणबीर ( katrina kaif and ranbir kapoor )

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दौरान डेटिंग की। हालांकि दोनों का ब्रेकअप साल 2016 में 'जग्गा जासूस' फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गया। लेकिन इसके बावजूद फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्टार्स साथ नजर आए। आज भी रणबीर और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं।

 

एक दूसरे को देख आ जाते हैं आंसू, ब्रेकअप के बाद भी एक दूसरे संग काम करने को मजबूर हो चुके हैं ये सितारे

शाहिद- करीना ( shahid kapoor and kareena kapoor )

बॅालीवुड के चर्चित कपल रह चुके शाहिद कपूर और करीना कपूर ने फिल्म 'जब वी मेट फिल्म' के बाद ब्रेकअप कर लिया। इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया। हालांकि शूटिंग खत्म होते ही दोनों की राहें अलग हो गईं। इसके बाद दोनों ने 'उड़ता पंजाब' फिल्म साइन की। खास बात है कि फिल्म के प्रमोशन में स्टार्स प्रोफेशनल तौर पर साथ नजर आए।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/kartik-sara-bollywood-stars-spotted-together-after-breakup-5668557/

अपने आपको स्टार नहीं मानती भूमि पेडनेकर, कहा- इस इंडस्ट्री से हूं जहां फिजिकल अपीयरेंस मायने रखती है और...


अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ( bhumi pednekar ) ने पिछले साल 'सांड की आंख' ( saand ki aankh ) , 'बाला' ( bala ) और 'पति पत्नी और वो' ( pati patni aur woh ) जैसी फिल्मों से गजब पॅापुलेरिटी बटोरी। अपने अलग किरदारों के लिए पहचानी जाने वाली भूमि का मानना है कि वह खुद को कभी एक स्टार नहीं बोल सकती। हां वह एक उभरती अभिनेत्री जरूर हैं, लेकिन स्टार नहीं।

 

अपने आपको स्टार नहीं मानती भूमि पेडनेकर, कहा- इस इंडस्ट्री से हूं जहां फिजिकल अपीयरेंस मायने रखती है और...

जो रोल मैं निभाना चाहती हूं वही मिलता है

अपने हालिया इंटरव्यू में भूमि ने बताया, 'मुझे नहीं लगता कि मैं कभी अपने आपको एक स्टार बोल पाऊंगी। क्योंकि इस मामले में मैं बहुत शर्मीली हूं। लेकिन हां भगवान की कृपा से अच्छी फिल्में मिलने के कारण एक एक्टर बनने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। इस मामले में खुशकिस्मत हूं कि जो रोल मैं निभाना चाहती हूं, वो मिलता है और मेरे किरदारों को पसंद किया जाता है।'

 

अपने आपको स्टार नहीं मानती भूमि पेडनेकर, कहा- इस इंडस्ट्री से हूं जहां फिजिकल अपीयरेंस मायने रखती है और...

अबतक के इस बदलाव से खुश हूं

इस इंडस्ट्री में लुक्स के बहुत मायने हैं। इस बारे में बात करते हुए भूमि बताती हैं कि क्योंकि मैं इस इंडस्ट्री से हूं जहां फिजिकल अपीयरेंस मायने रखती है, इसलिए मेरा मानना है कि न्यूट्रीशियन का ध्यान रखना बेहद जरूरी है। मैं ध्यान रखती हूं कि क्या खा रही हूं। बॅाडी में आए अबतक के इस बदलाव से मैं बहुत खुश हूं।

 

अपने आपको स्टार नहीं मानती भूमि पेडनेकर, कहा- इस इंडस्ट्री से हूं जहां फिजिकल अपीयरेंस मायने रखती है और...

हमेशा मेल एक्टर जितना प्यार मिला

मेल और फीमेल एक्टर्स के बीच काफी समय से एक रेस चली आ रही है। इसपर बात करते हुए भूमि ने कहा कि जेंडर के बीच के भेदभाव से मैं वंचित नहीं हूं। लेकिन इस बात की खुशी है कि जब से मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा मुझे मेल एक्टर जितना ही प्यार मिला। उम्मीद है कि यह थोड़ा बहुत भेदभाव भी जल्द खत्म हो जाएगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/bhumi-pednekar-says-dont-think-i-can-ever-call-myself-a-star-5668224/

सुशांत-रिया के लिव इन में बाधा बना मकान मालिक, उठाया ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला


बॉलीवड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। फिलहाल वे एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों लिव-इन में रह रहे हैं। लेकिन इस वजह से रिया को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, रिया जिस मकान में रहती हैं, उसके मालिक को इस बात से परेशानी है कि वह एक लड़के (सुशांत सिंह) के साथ एक ही रूम में रह रही हैं। अपार्टमेंट के नियमों के अनुसार उसमें सिर्फ एक शख्स ही ठहर सकता है। ऐसे में अब रिया और सुशांत अपने लिए नया घर ढूंढ रहे हैं।

 

सुशांत-रिया के लिव इन में बाधा बना मकान मालिक, उठाया ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला

रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत पहले जिस घर में रह रहे थे, वहां उनके पडोसी परेशान थे। पडोसियों को इस बात से दिक्कत थी कि सुशांत देर रात तक पार्टियां करते हैं और लाउड म्यूजिक बजता है। इसी वजह से सुशांत को उनका घर छोड़ना पड़ा। इसके बाद वे रिया के साथ उसके घर में रहने लगे। लेकिन अब दोनों को वहां से भी जाना पडेगा। दोनों साथ में रहने के लिए नया आशियाना ढूंढ रहे हैं।

 

सुशांत-रिया के लिव इन में बाधा बना मकान मालिक, उठाया ये बड़ा कदम, जानें पूरा मामला

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत की आगामी फिल्म है 'दिल बेचारा'। इस मूवी से संजना संघाई बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इनके अलावा मूवी में सैफ अली खान भी अहम रोल में नजर आएंगे। मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बन रही यह मूवी 8 मई को रिलीज होगी।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/sushant-singh-and-rhea-chakraborty-looking-new-home-to-live-together-5668194/

शबाना के एक्सीडेंट से गुस्से में आया ये मशहूर एक्टर, कह डाला- यूरोप नहीं है, ना ही हमारी कार रेस लायक है, मैं हमेशा ड्राइवर को...


इस शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर बॅालीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ( shabana azmi ) का बेहद खतरनाक कार एक्सीडेंट हुआ। इस खबर को सुन सभी सितारे और फैंस उनकी लंबी उम्र की दुआ मांग रहे हैं। लगातार शबाना को लेकर अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही एक्टर सतीश कौश‍िक ( satish kaushik ) शबाना का हालचाल जानने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) पहुंचे। मीडिया से बातचीत के दौरान सतीश ने बताया कि उन्हें अगले 48 घंटों तक डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है।

 

शबाना के एक्सीडेंट से गुस्से में आया ये मशहूर एक्टर, कह डाला- यूरोप नहीं है, ना ही हमारी कार रेस लायक है, मैं हमेशा ड्राइवर को...

सतीश कौश‍िक ने बताया कि 'शबाना अभी आईसीयू में हैं। मैं कल रात 10 बजे अस्पताल पहुंचा, लेकिन शबाना से बात नहीं हो पाई। उन्हें आंख के आसपास चोट आई है। अभी वे अगले 48 घंटे तक डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगी। वे जल्द ही ठीक हो जाएंगी।'

शबाना के एक्सीडेंट से गुस्से में आया ये मशहूर एक्टर, कह डाला- यूरोप नहीं है, ना ही हमारी कार रेस लायक है, मैं हमेशा ड्राइवर को...

हादसे के बारे में बात करते हुए सतीश ने कहा कि 'जावेद साहब दूसरी कार में थे जो कि शबाना की कार के पीछे थी। घटनास्थल पर पहुंचकर उन्हें हादसे का पता लग गया होगा। यह बहुत जरूरी है कि हमें हाइवे पर धीमी गति से गाड़ी चलाना सीख लेना चाहिए। हम यूरोप में नहीं है ना ही हमारी गाड़‍ियां किसी रेस लायक बनाई गई हैं।

शबाना के एक्सीडेंट से गुस्से में आया ये मशहूर एक्टर, कह डाला- यूरोप नहीं है, ना ही हमारी कार रेस लायक है, मैं हमेशा ड्राइवर को...

मैं हमेशा अपने ड्राइवर को 70 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से चलाने को कहता हूं।' गौरतलब है कि इस रविवार शाम 6 बजे शबाना को अल्ट्रासोनोग्राफी के लिए भेजा गया था। उन्हें गर्दन के एरिया में चोट लगी है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/shabana-azmi-health-update-satish-kaushik-says-under-observation-5668121/

शबाना आजमी पर ट्वीट करना उर्वशी रौतेला को पड़ा भारी, पीएम मोदी से जुड़ा है मामला, लोग सुना रहे खरी-खोटी


बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी शनिवार को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं। वे अभी कोकिलाबेन अस्पताल में हैं, जहां उनका उपचार चल रहा है। इंडस्ट्री के लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। कई सेलेब्स ने ट्वीट कर एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना की। लेकिन उर्वशी रौतेला को ट्वीट करना भारी पड़ गया।

 

दरअसल, पीएम मोदी ने भी दुर्घटना की खबर मिलते ही ट्वीट कर लिखा था,'शबाना आजमी जी के दुर्घटना में घायल होने वाली खबर दुखद है। मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।' अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी सोशल मीडिया पर शबाना आजमी के ठीक होने की कामना की लेकिन उनका ट्वीट पीएम मोदी के ट्वीट का जैसा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। यूजर्स ने एक्ट्रेस पर पीएम मोदी के ट्वीट को कॉपी पेस्ट करने का आरोप लगाया।

 

शबाना आजमी पर ट्वीट करना उर्वशी रौतेला को पड़ा भारी, पीएम मोदी से जुड़ा है मामला, लोग सुना रहे खरी-खोटी

बात करें उर्वशी के वर्कफ्रंट की तो पिछले साल नवंबर माह में उनकी फिल्म 'पागलपंती' रिलीज हुई थी। इसमें उनके अलावा अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा भी नजर आए थे।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/urvashi-rautela-got-trolled-after-tweet-on-shabana-azmi-like-pm-modi-5668099/

ये वेब सीरीज बनाकर पछता रहे करण जौहर, कहा-दोबारा ऐसा शो कभी नहीं बनाऊंगा


देश में पिछले कुछ समय से वेब सीरीज का क्रेज है लेकिन पिछले दिनों नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हुई हॉरर ड्रामा 'घोस्ट स्टोरीज' दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। इसको नेगेट‍िव रिव्यूज मिले। बता दें कि इस सीरीज से बॉलीवुड के कई बड़े नाम जैसे जोया अख्तर, करण जौहर, दिवाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप जुड़े हैं। अब करण ने 'घोस्ट स्टोरीज' पर अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि उन्होंने पहली बार अपने जोनर से अलग इस हॉरर ड्रामा की एक कहानी बनाई। एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने कहा कि वे वे अब फिर कभी हॉरर मूवी नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वे हॉरर से कनेक्ट नहीं हो पाते हैं और इसलिए इन तरह के जोनर की फिल्में वे अब डायरेक्ट नहीं करेंगे। 'घोस्ट स्टोरीज' उनकी पहली और आख‍िरी हॉरर मूवी है जो कि नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हुई है।

 

ये वेब सीरीज बनाकर पछता रहे करण जौहर, कहा-दोबारा ऐसा शो कभी नहीं बनाऊंगा

इंटरव्यू में करण ने यह भी बताया कि 'घोस्ट स्टोरीज' बनाना उनके लिए चैलेंज का काम था। ऐसा इसलिए क्योंकि वे हॉरर स्टोरी देखना पसंद नहीं करते। हालांकि उन्होंने कहा कि हर फिल्म निर्माता को कभी ना कभी अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर काम करना चाहिए, क्योंकि यह उनके अंदर की कोर निर्देशकीय भावना को चैलेंज करता है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके 21 साल के बॉलीवुड सफर में घोस्ट स्टोरीज उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था।

 

ये वेब सीरीज बनाकर पछता रहे करण जौहर, कहा-दोबारा ऐसा शो कभी नहीं बनाऊंगा

वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही दो नई फिल्में 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' लेकर आ रहे हैं। वे इनका निर्देशन कर रहे हैं। इसके अलावा बतौर प्रोड्यूसूर वे गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'द करगिल गर्ल', 'सूर्यवंशी', 'ब्रह्मास्त्र' और 'भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड श‍िप' कर रहे हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/karan-johar-says-he-will-never-direct-horror-movie-again-5668000/

Maha Vitran News: अब शिकायत लेकर कहां जाएंगे बिजली उपभोक्ता, इसकी समक्षी करेगा बिजली मंत्रालय ?


मुंबई. तत्कालीन फड़नवीस सरकार ने बिजली उपभोक्ताओं के लिए जिला और तालुका शिकायत निवारण समितियों का गठन किया था। वहीं कई जगहों सुनने में आया है कि इन समितियों पर राजनीतिक नियुक्तियों के लिए ठेकेदारों को दैनिक मरम्मत और रखरखाव के काम में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था। इसीलिए ऊर्जा मंत्री नितिन राउत आखिरकार समिति को खारिज करने का फैसला करेंगे। इसके अलावा ऊर्जा विभाग का कार्यभार संभालने के बाद पहले बार में एमएसईबी होल्डिंग कंपनी के निदेशक की नियुक्ति के संबंध में भी राउत ने सवालिया निशान लगाया है। दरअसल, ये नियुक्तियां भाजपा के दौर में की गई थीं। इसलिए उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया कि वे इस तरह की नियुक्तियों के बारे में जांच करेंगे। हालांकि होल्डिंग कंपनी के दोनों निदेशकों ने इस्तीफा दे दिया। अब यह बताया गया है कि जिला और तहसील स्तर पर शिकायत समितियों की बिजली मंत्रालय की ओर से समीक्षा की जाएगी।

Mumbai Electricity: अरे ये क्या, मुंबईकरों को अब महंगी बिजली मिलेगी ?

Maha Vitran News: अब शिकायत लेकर कहां जाएंगे बिजली उपभोक्ता, इसकी समक्षी करेगा बिजली मंत्रालय ?

राउत ने उठाया ठोस कदम...
बता दें कि तत्कालीन भजपा सरकार के ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने ग्रामीण बिजली कर्मचारियों की सेवा पर लटकती तलवार को ध्यान में रहते हुए नियुक्त करने का महत्वाकांक्षी निर्णय लिया था। हालांकि कई उदाहरणों में यह पाया गया है कि ये नियुक्तियां राजनीतिक हस्तक्षेप के साथ की गई हैं। इसलिए ऐसी नियुक्तियों के मामले में मंत्री डॉ. राउत ने ठोस कदम उठाया है।

एमएसईबी में बिजली की कमी, महाराष्ट्र में इसलिए मंडरा रहा संकट

 


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/mumbai-news/now-where-will-the-electricity-consumers-go-with-complaints-5667159/

प्रिया प्रकाश के बाद अब ये बोल्ड एक्ट्रेस बनी नई इंटरनेट सेंसेशन, गूगल पर की गई सबसे ज्यादा सर्च


सोशल मीडिया के जरिए कई लोग रातों रात स्टार बन जाते हैं। साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर इसका उदाहरण है। आंख मारने वाले वीडियो की वजह से प्रिया रातों रात पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई थीं। अब ऐसा ही कुछ हुआ है मॉडल और एक्ट्रेस अन्वेषी जैन के साथ।

 

प्रिया प्रकाश के बाद अब ये बोल्ड एक्ट्रेस बनी नई इंटरनेट सेंसेशन, गूगल पर की गई सबसे ज्यादा सर्च

अन्वेषी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने एक बार फिर अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि अन्वेषी,एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात 2' में नजर आई थी।

 

प्रिया प्रकाश के बाद अब ये बोल्ड एक्ट्रेस बनी नई इंटरनेट सेंसेशन, गूगल पर की गई सबसे ज्यादा सर्च

इस सीरीज में अन्वेषी जैन ने बेहद बोल्ड सीन दिए थे। अन्वेषी का नाम 2019 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 15 लाख फॉलोअर्स हैं। मध्यप्रदेश के खजुराहो की रहने वाली अन्वेषी ने इंजीनियरिंग की है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/bollywood-news/new-internet-sensation-anveshi-jain-bold-pics-goes-viral-5667917/

54 साल के इस एक्टर पर आया 21 वर्ष की अनन्या पांडे का दिल, बनाना चाहती है पति


बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से इंडस्ट्री में कदम रखा। फिल्म की रिलीज से पहले ही वे सुर्खियों में आ गई थीं। पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' को लेकर भी एक्ट्रेस चर्चा में रही। इस मूवी में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिकाओं में थे।

 

54 साल के इस एक्टर पर आया 21 वर्ष की अनन्या पांडे का दिल, बनाना चाहती है पति

हाल ही अनन्या से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया। एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वे किस अभिनेता को ‘पति’ बनाना चाहेंगी। इस सवाल जवाब देते हुए अनन्या ने कहा कि वे सलमान खान को अपना ‘पति’ बनाना चाहती हैं क्योंकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। बता दें कि सलमान की उम्र 54 साल है और अनन्या की 21 वर्ष। दोनों की उम्र में करीब 33 साल का अंतर है।

 

54 साल के इस एक्टर पर आया 21 वर्ष की अनन्या पांडे का दिल, बनाना चाहती है पति

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल अनन्या अपनी आगामी फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग में बीजी हैं। इसमें वो ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 12 जून को रिलीज होने वाली है।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/entertainment-news/ananya-panday-wants-to-marry-with-salman-khan-5667890/

Maha Senior Citizen: महाराष्ट्र में लागू होगी ये योजना, बुजुर्गों को नहीं होगी ये गंभीर बीमारी


रोहित के. तिवारी
मुंबई. बुजुर्ग लोग अक्सर मधुमेह, दृष्टि हानि और अन्य बीमारियों के साथ अकेलेपन का सामना करते हैं, जिसके चलते उन्हें मनोवैज्ञानिक समर्थन और उपचार की भी आवश्यकता होती है। इसलिए स्वास्थ्य विभाग ने राज्य के पांच जिलों में खास तौर पर बुजुर्गों के लिए एक 'आयुष्मान भव' योजना लागू करने का निर्णय लिया है। साथ ही गांवों में बुजुर्गों के लिए विभिन्न गतिविधियों की भी तैयारी की गई है। वहीं इंडियन कौन्सिल ऑफ मेडिकल रिसर्च और यूएनएफपीए की रिपोर्ट में बताया गया है कि वृद्धावस्था की समस्याओं के बीच अवसाद अकेलेपन का प्रमुख कारण है। इस आधार पर केंद्र सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने बुजुर्गों के लिए एक राष्ट्रीय स्वास्थ्य नीति के कार्यान्वयन पर जोर दिया।

महिलाओं की तुलना में पुरुषों में मधुमेह की संभावना ज्यादा

स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम...
केंद्र की नीति के अनुसार, स्वास्थ्य विभाग ने टाटा ट्रस्ट की मदद से जुलाई 2018 को चंद्रपुर जिले में बुजुर्गों के लिए एक व्यापक स्तर पर स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम लागू किया और स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों, नर्सों, आशा कार्यकर्ताओं और टाटा ट्रस्ट के कर्मचारियों ने चंद्रपुर के गांवों में बुजुर्गों के स्वास्थ्य का निरीक्षण किया। इनमें मधुमेह, रक्तचाप, वृद्धावस्था, योग, हाथों की शिथिलता, गर्दन का व्यायाम और स्वास्थ्य देखभाल कैसे करें समेत पुरानी बीमारियों से निपटने के बारे में जानकायां शामिल थीं।

आयुष्मान भारत: इन प्राइवेट अस्पताल में पांच लाख तक का इलाज हुआ फ्री, यहां देखें अस्पताल की लिस्ट

 

Maha Senior Citizen: महाराष्ट्र में लागू होगी ये योजना, बुजुर्गों को नहीं होगी ये गंभीर बीमारी

अब बुजुर्ग खुद रख सकते हैं अपना ध्यान...
बुजुर्गों के अकेलापन महसूस करने में मदद करने के लिए मनोरंजन कार्यक्रम भी आयोजित किए गए थे। इसके लिए 117 डॉक्टरों, 709 नर्सों और 297 आशा कार्यकर्ताओं की ओर से कार्यान्वित कार्यक्रम के तहत करीब 13 हजार 347 बुजुर्गों की पूरी तरह से जांच की गई थी। वहीं सितंबर 2018 तक 25 हजार 143 बुजुर्गों को गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों और उप-केंद्रों में स्वास्थ्य सलाह दी गई। इससे ग्रामीण क्षेत्रों के बुजुर्गों में स्वास्थ्य जागरूकता पैदा हुई है। स्वास्थ्य विभाग में वरिष्ठ डॉक्टरों का कहना है कि उन बुजुर्गों का मानना है कि अब हम अपने स्वास्थ्य का ध्यान रख सकते हैं।

देश की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना का काला सच,भगवान भरोसे आयुष्मान भव

 

योजना का विस्तार ..
बुजुर्गों के स्वास्थ्य के लिए यह 'आयुष्यमान भव' योजना टाटा ट्रस्ट के सहयोग से नंदूरबार जिले के शाहादा में कार्यान्वित की जा रही है। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ने अब वर्धा, भंडारा, वाशिम, हिंगोली और जालना जिलों में बुजुर्गों की स्वास्थ्य योजनाओं को लागू करने का निर्णय लिया है। ग्रामीण क्षेत्रों में लोग अब केवल कृषि पर निर्भर नहीं हैं, बल्कि कई लोग आजीविका के लिए शहरों की ओर भी रुख करते हैं। उस समय घर में बुजुर्गों को देखने के लिए किसी के भी पास समय नहीं होता है।

पीएम मोदी ने आयुष्मान योजना को लेकर किया बड़ा एेलान, मिलेगा 5 साल का सालाना मेडिकल कवरेज

Maha Senior Citizen: महाराष्ट्र में लागू होगी ये योजना, बुजुर्गों को नहीं होगी ये गंभीर बीमारी

स्वास्थ्य देखभाल को प्राथमिकता...
गांवों में क्रियान्वित किए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से बुजुर्गों को जागरुक किया जा रहा है, जबकि अकेलेपन और अवसाद ने बुजुर्गों को उलझा कर रख दिया है। ऐसे बुजुर्गों को मानसिक उपचार और स्वास्थ्य देखभाल के लिए प्राथमिकता दी जा रही है।
- डॉ. साधना तायड़े, निदेशक, स्वास्थ्य विभाग

कैंसर मरीजों के लिए वरदान साबित हो रहा ये कार्ड, अगर नहीं है मालूम तो अभी जानिए


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/mumbai-news/scheme-will-implemented-in-state-serious-disease-will-not-available-5666231/

Danik Bhaskar Rajasthan Danik Bhaskar Madhya Pradesh Danik Bhaskar Chhattisgarh Danik Bhaskar Haryana Danik Bhaskar Punjab Danik Bhaskar Jharkhand Patrika : Leading Hindi News Portal - Bhopal Patrika : Leading Hindi News Portal - Jaipur The Hindu Nai Dunia Latest News Hindustan Hindi Danik Bhaskar National News Danik Bhaskar Himachal+Chandigarh Patrika : Leading Hindi News Portal - Entertainment Danik Bhaskar Uttar Pradesh Patrika : Leading Hindi News Portal - Astrology and Spirituality Patrika : Leading Hindi News Portal - Mumbai Patrika : Leading Hindi News Portal - Lucknow Nai Dunia Madhya Pradesh News News 18 onlinekhabar.com Patrika : Leading Hindi News Portal - Varanasi NDTV News - Latest Patrika : Leading Hindi News Portal - Miscellenous India Danik Bhaskar Delhi Danik Bhaskar Technology News Danik Bhaskar Health News Orissa POST Scroll.in Patrika : Leading Hindi News Portal - Sports ET Home NDTV Top Stories Patrika : Leading Hindi News Portal - Business NDTV News - Top-stories Patrika : Leading Hindi News Portal - Education Patrika : Leading Hindi News Portal - World Patrika : Leading Hindi News Portal - Bollywood Bharatpages India Business Directory NDTV Khabar - Latest hs.news Telangana Today Moneycontrol Latest News NDTV News - India-news India Today | Latest Stories ABC News: International Business Standard Top Stories Danik Bhaskar International News Danik Bhaskar Madhya Pradesh NDTV News - Special Patrika : Leading Hindi News Portal - Mobile The Dawn News - Home Jammu Kashmir Latest News | Tourism | Breaking News J&K Bollywood News and Gossip | Bollywood Movie Reviews, Songs and Videos | Bollywood Actress and Actors Updates | Bollywoodlife.com NYTimes.com Home Page (U.S.) Nagpur Today : Nagpur News NSE News - Latest Corporate Announcements Stocks-Markets-Economic Times DDNews Feeds Stocks Danik Bhaskar Breaking News View All
Directory Listing in Transportation in ANDHRA PRADESH Aadhar Enrollment Centre in BIHAR Tour & Travels in KERALA Shopping in RAJASTHAN Electronics And Electrical Goods in ASSAM Education & Jobs in ANDHRA PRADESH Service Centre in MAHARASHTRA Institution in WEST BENGAL Admission Consultant in ANDHRA PRADESH Health Care in TAMIL NADU Household Products and Home Supplies in DELHI Hardware and Software in DELHI College in ANDHRA PRADESH Event Mangement in TAMIL NADU Plant and Machinery in DELHI Mobile shop in BIHAR Admission Consultant in UTTAR PRADESH Health Care in RAJASTHAN Automobile and Automative in DELHI Shipping, Storage, and Logistics in UTTAR PRADESH Education & Jobs in ASSAM Household Products and Home Supplies in TAMIL NADU Beauty Parlour & Beauty Clinic in TAMIL NADU Transportation in KARNATAKA Shopping in MADHYA PRADESH Automobile and Automative in JHARKHAND Government Office in BIHAR Hotels and Resorts in GOA music & entertenment in KARNATAKA Shipping, Storage, and Logistics in TELANGANA Beauty Parlour & Beauty Clinic in TELANGANA Blood Bank in BIHAR security services in UTTAR PRADESH Home Textile and Furnishings in DELHI Hospital in JHARKHAND Job Consultancy in BIHAR Beauty Parlour & Beauty Clinic in DELHI Hand and Machine Tools in BIHAR Paper and Paper Products in ORISSA Herbal and Ayurvadic in DELHI SALES & MARKETING in RAJASTHAN WEDDING in BIHAR Beauty Parlour & Beauty Clinic in JHARKHAND Tour & Travels in MAHARASHTRA Abrasives and Allied Products in ANDAMAN & NICOBAR PMKVY Training Centre in MAHARASHTRA Food & Drink in DELHI Education & Jobs in HIMACHAL PRADESH College in KERALA PMKVY Training Centre in WEST BENGAL