Patrika : Leading Hindi News Portal - TV Entertainment #bharatpages bharatpages.in

Patrika : Leading Hindi News Portal - TV Entertainment

http://api.patrika.com/rss/tv-entertainment-news 👁 44

रिया सुबोध ने जीता इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के सीजन 3 का ख़िताब


एमटीवी के पॉपुलर शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' के तीसरे सीजन को रिया सुबोध ने जीत लिया है। रिया अहमदाबाद की रहने वाली है। रिया के पिता दर्जी है और मां कम्प्यूटर अकाउंटेंट। रिया ने फाइनल राउंड में सबिता कार्की और श्वेता राज को पछाड़ कर 'इंडियाज नेक्स्ट मॉडल' का खिताब अपने नाम किया है। इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद रिया ने कहा कि 'मेरे लिए ये अनुभव जीवन की सबसे बड़ी कामयाबी है।' रिया का खिताब जीतना इसलिए भी दिलचस्प है क्योंकि पूरी प्रतियोगिता में वो इकलौती ऐसी प्रतियोगी थी जिनके पास मुंबई जैसे शहरों के फैशन वर्ल्ड का अनुभव नहीं था।गौरतलब है कि रिया की मॉडलिंग में किसी भी तरह की ट्रैनिंग नहीं हुई हैं।

'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' का ये तीसरा सीजन था जिसके हेड जज और होस्ट मलाइका अरोड़ा खान थी और निर्णायक मंडल में मिलिंद सोमन और फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी थे। वहीं अनुषा दांडेकर और ग्रूमिंग एक्सपर्ट नीरज गाबा ने मेंटर की भूमिका निभाई। बता दे कि इस प्रतियोगिता का निर्णय पूरी तरह से जजेस पर निर्भर करता है। प्रतियोगिता जीतने के बाद रिया ने बताया कि मलाइका अरोड़ा और मिलिंद सोमन के साथ उनका फोटोशूट शो के पूरे सफर का सबसे दिलचस्प पला रहा। रिया ने बताया कि उन्हें मालूम था कि अगर वो इस प्रतियोगिता में आती है तो ये शो उनकी पूरी जिन्दीगी बदल देगा।

बताया जा रहा है कि बिकनी रांउड में रिया ने जिस तरह से ईमानदारी का परिचय दिया वो उनके जीतने का टर्निंग प्वाइंट रहा। दरअसल रिया ने बिकनी राउंड में बेबाकी से ये बात बतायी की वो एक रुढ़िवादी पृष्ठभूमि वाले परिवार से आती है। शो से जुड़ी हुई अपनी पुरानी यादों के बारे में रिया ने बताया कि शो के पहले सीजन के समय उनके घर पर टीवी नहीं थी। दूसरे सीजन में उनके घर में टीवी आई और तीसरे सीजन में इस प्रतियोगिता का खिताब उनके घर जायेगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-entertainment-news/riya-subodh-won-mtv-indias-next-top-model-2116179/

Star Wonder : प्रेग्नेंट हुए अक्षय कुमार, एक साथ दिया 6 बच्चों को जन्म, देखें वीडियो


'खिलाड़ी' अक्षय कुमार एक दो नहीं बल्कि 6 बच्चों के पिता बन गए हैं। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि ये सारे स्वस्थ हैं और जन्म के बाद रोने की बजाए हंस रहे हैं। यकीन नहीं आ रहा है ना आपको! लेकिन ये सच है। स्टार प्लस पर जल्द शुरू हो रहे कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के नए प्रोमो में अक्षय का ऐसा अनोखा अवतार देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल इस प्रोमो में अक्षय कुमार प्रेग्नेंट दिखाए गए हैं और लास्ट में उनके अंदर से छह बच्चे जन्म लेते हैं। इस प्रोमो के अंत में अक्षय कहते हैं कि दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि कॉमेडी का बाप लेकर आ रहे हैं कई कॉमेडी के सुपरस्टार्स...।

<blockquote class="twitter-tweet" data-cards="hidden" data-lang="en"><p lang="hi" dir="ltr">Duniya soch rahi hai yeh ajooba kaise hua?<a href="https://twitter.com/hashtag/ApnaHeroPetSe?src=hash">#ApnaHeroPetSe</a> hai! <a href="https://twitter.com/StarPlus">@StarPlus</a> <a href="https://t.co/Sa0mBmmjhu">pic.twitter.com/Sa0mBmmjhu</a></p>&mdash; Akshay Kumar (@akshaykumar) <a href="https://twitter.com/akshaykumar/status/903641923868651520">September 1, 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इस प्रोमो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो जबरदस्त वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय के ये बच्चे दुनिया में आने के बाद रो नहीं रहे बल्कि हंस रहे हैं। वीडियो के अंत में आपको पता चलता है कि यह असल में एक अपकमिंग टीवी शो का प्रोमो वीडियो है।

अब जाहिर तौर पर आपके जहन में एक सवाल उठ रहा होगा कि यह कौन सा शो है जिसके लिए अक्षय 6 बच्चों को जन्म देने वाले इस वीडियो के लिए राजी हो गए। यह शो कुछ और नहीं बल्कि एक वक्त खूब सुर्खियां बटोर चुका 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' है। उस वक्त शो में नवजोत सिंह सिद्धू और शेखर सुमन जज हुआ करते थे। अब खतरों के खिलाड़ी और मास्टर शेफ इंडिया को जज करने के बाद अक्की द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का 5वां सीजन होस्ट करेंगे। यह शो पूरे 9 साल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। चौथा सीजन 2008 में प्रसारित किया गया था। जो लोग इस शो को नहीं पहचानते हैं उन्हें बता दें कि कपिल शर्मा, राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और भारती सिंह जैसे कॉमेडियन इसी शो की देन हैं।

शो की सबसे दिलचस्प बात जो कि आपको और ज्यादा एक्साइटेड कर सकती है वह यह है कि इस शो में अक्षय कुमार के अलावा मशहूर कॉमेडियन जाकिर खान भी बतौर जज नजर आएंगे। तो अब सभी को इंजार है इस शो का जो कि जल्द ही शुरू होगा। शो को स्टार प्लस टीवी चैनल पर प्रसारित किया जाएगा।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-entertainment-news/the-great-indian-laughter-challenge-promo-a-pregnant-akshay-kumar-steals-the-show-1772151/

SHOCKING: सुनील ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, क्या कपिल करेगें नई शुरुआत ?


जैसा की हम सब जानते हैं पिछले साल दी कपिल शर्मा शो के दौरान ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच काफी अनबन हो गई थी जिसके चलते सुनील ने दी कपिल शर्मा शो को गुड बॅाय कह दिया था। कपिल के सोशल मीडिया पर माफी मांगने के बाद भी सुनील ने शो में वापसी करने से साफ इनकार कर दिया था। लेकिन लगता है अब सुनील ग्रोवर का गुस्सा ठंडा हो रहा है।

जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना इस बार सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा को लेकर एक सॅाफ्ट कॅार्नर दिखाई दिया।

हाल ही में सुनील ग्रोवर के एक फैन ने जब उनसे सोशल मीडिया पर पूछा की वो कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी के लिए क्या कहेंगे तो सुनील ने लिखा,- ऑल दी बैस्ट!!!

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">All the best! <a href="https://t.co/UCO3VpIyWM">https://t.co/UCO3VpIyWM</a></p>&mdash; Sunil Grover (@WhoSunilGrover) <a href="https://twitter.com/WhoSunilGrover/status/900410437736439809">August 23, 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इस बात से ही कपिल और सुनील के फैन्स इतने खुश हुए की उनके सिर्फ इन तीन शब्दों पर 1000 से भी ज्यादा लाइक्स और 100 से भी ज्यादा रीट्वीट्स आ गए।

चौंकाने वाली बात तो ये है की इस ट्वीट पर कपिल शर्मा ने भी लिखा और कहा,- थैंक्यू पाजी...
<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Thank You Paaji</p>&mdash; KAPIL (@FilmRaazi) <a href="https://twitter.com/FilmRaazi/status/900412326079115264">August 23, 2017</a></blockquote>
<script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

खेर इनकी ये छोटी शुरुवात ही फैन्स के लिए काफी है। वैसे देखा जाए तो फिल्म फिरंगी सुनील ग्रोवर के लिए भी बहुत खास है। फिरंगी की चर्चा तब से हो रही है जब से सुनील और कपिल के बीच गहरी दोस्ती थी। उन दिनों शो के दौरान अक्सर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज में फिल्म का प्रमोशन किया करते थे।

उम्मीद करते हैं की सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की दूरियां एक बार फिर दोस्ती में बदल जाए और वे जल्द से जल्द दी कपिल शर्मा शो में वापसी कर लें।

 

 


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-entertainment-news/sunil-grover-wishes-kapil-sharma-all-the-best-for-his-upcoming-movie-firangi-tweet-goes-viral-friends-again-1748452/

कपिल के शो से जुड़ गया बॉलीवुड का एक बड़ा नाम


सुनील ग्रोवर से झगड़ा और उसके बाद कपिल शर्मा की टीम का बिखर जाना, ऐसे में शो की टीआरपी तो घटनी ही थी, लेकिन कपिल ने कई नए प्रयोग किए और कई लोगों को शो से जोड़ा ताकि शो की टीआरपी फिर से बढ़ जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। शो की टीआरपी घटने का असर कपिल की सेहत पर भी पड़ा वे सेट पर ही बेहोश होने लगे, इसी वजह से कई बार बॉलीवुड कलाकारों को अपनी फिल्म का प्रमोशन किए बिना ही लौटना पड़ा।

हाल ही में इस शो के साथ कॉमेडियन भारती सिंह का नाम जुड़ा, जिसके बाद टीआरपी में कुछ सुधार आया और अब शो के साथ एक ऐसा और बड़ा नाम जुड़ने जा रहा है। उम्मीद है कि इस नाम के जुड़ने के बाद द कपिल शर्मा शो वापस उस मुकाम तक पहुंच सकेगा, जो उसने हासिल किया था।

सूत्रों के मुताबिक, इस शो के साथ फेमस राइटर राज शांडील्य का नाम जुड़ने जा रहा है। बता दें कि राज बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों जैसे कि 'फ्रीकी अली' और 'वेलकम बैक' का हिस्सा रह चुके हैं। अब वो कपिल के शो की स्क्रिप्ट लिखेंगे। हो सकता है इसके बाद कपिल के शो की टीआरपी में इजाफा हो, और पहले की तरह पटरी पर लौट आए ताकि कपिल गाड़ी भी पहले की तेज रफ्तार पर पटरी पर दौड़ने लगे।

कुछ दिनों पहले ही कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती ने कहा कि था कि कपिल की सेहत बहुत अच्छी नहीं है। वो शो को लेकर बहुत दबाव में हैं। उनकी ताबियत में लगातार उतार-चढ़ाव आ रहा है, वे जानबूझ किसी को परेशान नहीं कर रहे।

गौरतलब है कि ऐसा कहा जा रहा था कि कपिल ने शो पर सेलेब्स को बुलाकर घंटो इंतजार करवाया। सुमोना कहती हैं, हम सभी एक-दूसरे की परेशानी समझते हैं और एक दूसरे का साथ देने की पूरी कोशिश करते हैं।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-entertainment-news/kapil-sharmas-new-strategy-to-increase-trp-of-the-kapil-sharma-show-1696250/

ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस को एक और झटका


टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से केरेक्टर्स के निकलने का सिलसिला थम नहीं रहा हैं। शो की लीड अक्षरा (हिना खान), नैतिक (करण मेहरा), नक्ष (रोहन मेहरा) के बाद अब गायु (कांची सिंह) का नंबर है। कांची ने शो छोड़ दिया है। कांची ने बताया कि उन्होंने शो के मेकर्स को भी अपनी चिंता बताई, लेकिन वो इस बारे में ज्यादा कुछ कर नहीं पाए। कांची अभी नोटिस पीरियड सर्व कर रही हैं और सितंबर में अपना लास्ट एपिसोड शूट करेंगी। हालांकि ये कंफर्म नहीं है कि उनका लास्ट शूट सितंबर में ही होगा, आज से कभी भी उनका रोल खत्म हो सकता है।

स्टार प्लस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस को अब एक और झटका लगने वाला है। पिछले आठ महीने से चल रहे इस शो से कुछ हफ्तों पहले ही इसकी लीड एक्ट्रेस हीना खान ने शो से क्विट किया था। इस धक्के से दर्शक उबरे भी नहीं थे कि अब शो के पॉपुलर कपल की कांची सिंह ने क्विट कर दिया है। वे तीन महीने के नोटिस पीरियड में हैं।

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है। कांची शो में नक्ष तथा नायरा की कजिन बहन का किरदार निभा रही हैं। दरअसल कांची अपने रोल से खुश नहीं थीं क्योंकि निर्माताओं ने उसे साइडलाइन कर दिया था। उन्होंने कहा, 'हां, मैंने शो छोड़ दिया है। मुझे इसमें मेरे कैरेक्टर का कोई फ्यूचर नजर नहीं आ रहा था। मैं इस बात को समझती हूं कि पॉपुलर कपल-कार्तिक और नायरा से किसी और कैरेक्टर पर फोकस शिफ्ट करना, शो को नुकसान पहुंचाएगा, पर मेरे कैरेक्टर को बिलकुल साइडलाइन कर दिया गया था।

मैं 'ये रिश्ता...'की टीम को शुभकामनाएं देती हूं। मैं प्रोड्यूसर राजन शाही की हमेशा ऋणी रहूंगी, जिन्होंने मुझे इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। अब मैं मीनिंगफुल कैरेक्टर्स करना चाहती हूं और केवल लीड रोल्स करूंगी।' कांची शो में 2016 में आई थीं। अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि उनकी जगह निर्माता किसी और को लेंगे या तीन महीने बाद कैरेक्टर को खत्म कर देंगे।


Click here to Read full Details Sources @ https://www.patrika.com/tv-entertainment-news/shocking-yeh-rishta-kya-kehlata-hais-gayu-aka-kanchi-singh-quits-the-show-1693476/

Danik Bhaskar Rajasthan Danik Bhaskar Madhya Pradesh Danik Bhaskar Haryana Danik Bhaskar Chhattisgarh Danik Bhaskar Punjab Danik Bhaskar Jharkhand Danik Bhaskar National News Patrika : Leading Hindi News Portal - Bhopal The Hindu Patrika : Leading Hindi News Portal - Lucknow Danik Bhaskar Uttar Pradesh Patrika : Leading Hindi News Portal - Jaipur Nai Dunia Latest News Patrika : Leading Hindi News Portal - Astrology and Spirituality Hindustan Hindi Danik Bhaskar Delhi Patrika : Leading Hindi News Portal - Mumbai NDTV News - Latest Danik Bhaskar Health News Danik Bhaskar Technology News Danik Bhaskar Breaking News Patrika : Leading Hindi News Portal - Miscellenous India ET Home Orissa POST Patrika : Leading Hindi News Portal - Education News 18 Moneycontrol Latest News Patrika : Leading Hindi News Portal - Business Patrika : Leading Hindi News Portal - Varanasi Scroll.in NDTV News - Top-stories NDTV Top Stories Telangana Today onlinekhabar.com Patrika : Leading Hindi News Portal - Sports NDTV Khabar - Latest Nai Dunia Madhya Pradesh News Danik Bhaskar Himachal+Chandigarh India Today | Latest Stories Patrika : Leading Hindi News Portal - Entertainment Patrika : Leading Hindi News Portal - World hs.news Rising Kashmir Danik Bhaskar Bihar News ABC News: International Business Standard Top Stories NDTV News - India-news Danik Bhaskar Madhya Pradesh Jammu Kashmir Latest News | Tourism | Breaking News J&K Danik Bhaskar International News Nagpur Today : Nagpur News Stocks-Markets-Economic Times Baseerat Online Urdu News Portal NDTV News - Special NSE News - Latest Corporate Announcements The Dawn News - Home NDTV Gadgets - Latest State Times Stocks Bollywood News and Gossip | Bollywood Movie Reviews, Songs and Videos | Bollywood Actress and Actors Updates | Bollywoodlife.com View All
Directory Listing in MADHYA PRADESH ANDHRA PRADESH ORISSA MIZORAM ANDAMAN & NICOBAR Puducherry DAMAN & DIU ASSAM TRIPURA HIMACHAL PRADESH BIHAR RAJASTHAN KARNATAKA PUNJAB JHARKHAND TAMIL NADU WEST BENGAL KERALA GUJRAT Sikkim LAKSHDWEEP TELANGANA DELHI ARUNACHAL PRADESH MEGHALAYA NAGALAND UTTARAKHAND Dadra and Nagar GOA CHATTISGARH MANIPUR JAMMU & KASHMIR CHANDIGARH UTTAR PRADESH HARYANA MAHARASHTRA